विपक्षी लोग कर रहे किसानों को भ्रमित : देवेंद्र

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 41 Second

बागपत। विवेक जैन

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र प्रमुख ने कहा कि कुछ विपक्षी लोग मनगढ़ंत बातें फैलाकर किसानों को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। ऐसे में किसान किसी के भ्रम में न आए और ऐसे लोगों से पूरी तरह सावधान रहें।

देवेंद्र प्रमुख ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर कुछ विपक्षी लोग इस तरह से भ्रम फैला रहे हैं कि किसानो की जमीन छीन ली जाएगी, किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बना दिया जाएगा जो पूरी तरह भ्रमित करने वाली बातें है। कुछ लोग सड़क पर धरना-प्रदर्शन जरूर कर रहे हैं, लेकिन कई गुना लोग जो लगभग टोटल आबादी के 70 प्रतिशत किसान जाति से आते हैं, उनमें से 95 प्रतिशत लोग किसान बिल और भारत सरकार का समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जो तीन किसान बिल पेश किए हैं, वह सब किसानों के हित में है। कहा कि सभी किसान उन कानूनों को अच्छी तरह पढ़ें और किसी के बहकावे में न आए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह किसानों के सुख-दुख में उनके साथ है और उनके हित के लिए कई योजनाएं लाकर उनके कल्याण का कार्य कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत रही शिखा कौशिक

बागपत। विवेक जैन सिंगर शिखा कौशिक आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अपनी सुरील आवाज से लोगों के दिलों को जीत रही है और उनके साॅग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शिखा बताती है कि वह बागपत जनपद के खट्टा प्रहलादपुर गांव की रहने वाली है, […]

You May Like