छत्तीसगढ़ के लोग चाहते हैं भाजपा व कांग्रेस से मुक्ति, प्रदेश के युवाओं का झुकाव आम आदमी पार्टी की तरफ : कोमल हुपेण्डी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:3 Minute, 32 Second
  • पूर्व सरपंच, उपसरपंच, समाजसेवी, कांग्रेस कार्यकर्ता सहित साठ लोगों ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

रायपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय व प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी के दिशानिर्देश पर प्रदेश भर में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत अंतागढ़ में सन्तराम सलाम व परवेज खान के नेतृत्व में साठ युवाओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने अंतागढ़ पहुंचकर नए सदस्यों को सदस्यता दिलाई।
पार्टी प्रवेश करने वालों में मुख्य मुख्य रूप से तुलसी राणा,युवा व्यवसायी राहुल गुप्ता,पूर्व सरपंच शिवलाल ध्रुव,रजनू दर्रो,सोड़े उप सरपंच सन्तोष आचला,उपसरपंच युगल उसेण्डी,अशरद खान,राहुल देहारी सुखमन सलाम,सन्तोष समरथ, रैनसिंह देहारी,दीनू पटेल,राधेश्याम ध्रुव,सन्तोष दुग्गा, चन्द्र लाल पटेल,सन्तोष नाग,राजेश त्रिपाठी,नरेंद्र समरथ आदि शामिल हैं।

प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने पूरे प्रदेश में लूट मचा रखा है।किसानों को आज बारदाना नहीं मिल रही है।युवाओं को रोजगार और 2500 रुपए बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रही है।चिटफंड निवेशकों के पैसे नहीं लौटाए जा रहे हैं।शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा बदहाल है।कर्मचारियों के साथ वादाखिलाफी हुई है।प्रदेश की सरकार आज हर मोर्चे पर फेल है।

छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा के लिए हम सबको संकल्प लेकर आगे बढ़ना होगा,निःसन्देह 2023 में प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी। जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी ने पार्टी के संगठन विस्तार पर विस्तृत चर्चा कर उत्साह बढ़ाया।

पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी सन्तराम सलाम ने नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्र निर्माण का जो सपना देखा है,वह गांव से पूरा होगा।गांवों में अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए पार्टी का हर एक सिपाही संकल्पबद्ध है। सभा को वरिष्ठ नेता परवेज खान,तुलसी राणा व उमेश पोटाई ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर नीलू समरथ, सुकलाल मण्डावी,सुन्हेर हिड़को,गजानंद जैन,देवराज उइके,सूरज देव आचला उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छत्तीसगढ़ : पूरे प्रदेश में आज से कोरोना वैक्सीनेशन शुरू,आज 5592 हेल्थ केयर वर्कर को टीके लगाए गए

रायपुर. 16 जनवरी 2021 : छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य आज पूरे उत्साह पूर्वक माहौल से सभी जिलों में शुरू हो गया। विभाग द्वारा आज के लिए पहले से 9135 शेडयूल्ड स्वास्थ्य कर्मियों के विरू़़़द्व 5592 हेल्थ केयर वर्कर को टीका लगाया गया है। पहले चरण में 2.67 लाख […]