पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब, यूएन अस्पताल में भर्ती

87
पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब, यूएन अस्पताल में भर्ती

Heeraben Modi Health Bulletin: पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत खराब हो गई है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह डॉक्टर की निगरानी में हैं। उधर मां को देखने.

हीराबेन की सेहत पर अस्‍पताल ने बयान में क्‍या कहा?

हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती किया गया है। अस्‍पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि उनकी हालत स्थिर है।

जन्‍मदिन पर मां के लिए मोदी ने उड़ेला था प्‍यार

हीराबेन मोदी इसी साल जून में 99 साल की हुईं। तब पीएम मोदी ने एक लंबा-चौड़ा ब्‍लॉग लिखकर मां से अपने रिश्‍ते के बारे में विस्‍तार से बताया था। मोदी अपने हर जन्‍मदिन पर मां से मिलते हैं। इसके अलावा भी उन्‍हें जब मौका मिलता है, घर पहुंच जाते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की मां हीराबेन की सेहत अचानक खराब होने की खबर सामने आते ही ट्विटर पर संदेशों का अंबार लग गया है। हर कोई पीएम मोदी की मां की सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है। ट्विटर पर इस समय #HeerabenModi और #PMModiMother टॉप ट्रेंड पर है। पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने की खबर सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से फैल रही है। ट्विटर पर बहुत सारे यूजर्स हीराबेन की सलामती की दुआएं कर रहे हैं। इनमें बीजेपी नेताओं और समर्थकों से इतर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल है।