असम को प्रधानमंत्री मोदी ने दी बड़ी सौगात, बोले- आपके एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 7 Second

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को असम को बड़ी सौगातें दी. प्रधानमंत्री मोदी ने असम के महाबाहु-ब्रह्मपुत्र प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कई अहम प्रोजेक्ट की आधारशीला रखी. इन प्रोजेक्ट की सहायता से असम में कई कनेक्टविटी के छोटे प्रोजेक्ट आरंभ किए जा रहे हैं.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ब्रह्मपुत्र का विस्तार मिलन का तीर्थ है, ये नदी हमेशा कनेक्टविटी का पर्याय रही है. केंद्र और असम की सरकार ने ब्रह्मपुत्र के आसपास के क्षेत्र में भौगोलिक, सांस्कृतिक रूप से काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि यहां कई सुविधाओं वाले सेतु बनाए गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इन परियोजनाओं से देश के जवानों को भी आसानी होगी. पीएम मोदी ने कहा कि मजूली में भी सड़क का तेज विकल्प मिलेगा, यहां पुल बन रहा है और साथ ही हेलिपैड का प्रबंध भी किया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि अब इस पूरे इलाके में पोर्ट डेवलेपमेंट को आगे बढ़ाया जाएगा.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 2016 में आपके दिए एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया, आपके वोट की शक्ति असम को बुलंदियों पर ले जाएगी. देश की स्वतंत्रता के बाद असम के इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान ही नहीं दिया गया. अव्यवस्था और अशांति के पीछे लापरवाही की गई, इतिहास में जो गलती हुई उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी जी ने सुधारा और हम भी आगे बढ़ा रहे हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना काल में व्यापारियों को हुए नुकसान की भरपाई के लिए हर संभव प्रयास करेंगे - घनश्याम दास गर्ग

विवेक जैन नगर अध्यक्ष मनोज कुमार जैन ने प्रदेश अध्यक्ष को व्यापारियों की ओर से हर प्रकार के सहयोग का दिया आश्वासन बागपत। पश्चिमी उत्तर प्रदेश सयुंक्त उधोग व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग अपने प्रदेश दौरे के दौरान बडौत के छपरोली चुंगी स्थित शुभम टीवीएस के शोरूम […]