प्रधानमंत्री अभी 11 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से वीडियो कांफ्रेंसिंग

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 54 Second

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह 11 बजे के बीच सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे और राज्यों के हालातों पर चर्चा करेंगे। इस दौरान लॉकडाउन को लेकर भी अहम निर्णय लिया जायेगा कि क्या लाकडाउन को बढ़ाया जायेगा। लॉकडाउन का क्या होगा ? क्या उसे आगे बढ़ाया जायेगा या फिर राज्यों को जिम्मेदारी दी जायेगी कि वो अपने स्तर से लॉकडाउन पर निर्णय लें। पीएमओ की तरफ से सभी राज्यों से उनके हालात और लॉकडाउन को लेकर उनकी राय मांगी गयी थी। कई राज्यों की तरफ से लॉकडाउन का पीरियड बढ़ाने का सुझाव दिया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री वन टू वन चर्चा कर 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन पर आखिरी निर्णय लेंगे।

बता दें कि कोरोना के मद्देनजर अब तक दो बार पीएम सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ वीडियों कांफ्रेंसिंग कर चुके हैं। इससे पहले 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी, जबकि जनता कर्फ्यू के दो दिन पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

प्रधानमंत्री ने दिये संकेत, दो हफ्ते के लिए बढ़ सकता है लॉकडाउन, जल्द ही प्रधानमंत्री करेंगे देशवासियों को सम्बोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में इस बात के संकेत दिये हैं कि दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ा सकते हैं। हालांकि अभी इसकी औपचारिक जानकारी नहीं आयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज या कल देश को संबोधित कर सकते हैं। इससे पहले राज्य सरकारों […]

You May Like