लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने रंगों के पर्व होली की समस्त प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं 

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second

रायपुर : रंगों के पर्व होली के अवसर पर प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी व ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इस होली त्यौहार के इस पावन अवसर पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने सभी नागरिकों के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की है।

उन्होंने कहा है कि होली रंगों का त्योहार है, यह लोगों के जीवन में रंग भर देता है और खुशहाली लाता है। यह त्यौहार, सांस्कृतिक एकता को मजबूती प्रदान करने तथा समाज में भाई-चारे एवं समरसता की भावना को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने प्रदेशवासियों से आग्रह किया है कि होली पर्व मनाते समय कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें और विशेष सावधानी बरतें। साथ ही भीड़ वाले जगहों में जाने से बचें, सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं तथा हाथों को बार-बार धोते रहें।

एवं होली त्यौहार के अवसर पर तैनात समस्त पुलिस कर्मचारी, चिकित्सा कर्मचारी,एवं अन्य सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों की विशेष रूप से सहयोग कर होली त्यौहार को शांतिपूर्ण व सादगी से मनाने की अपील की ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज यहां उनके निवास कार्यालय में राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोविड-19 टीकाकरण की समीक्षा बैठक चल रही है...

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज यहां उनके निवास कार्यालय में राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोविड-19 टीकाकरण की समीक्षा बैठक चल रही है। इस अवसर पर बैठक में स्वास्थ्य मंत्री  टी. एस. सिंहदेव वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़े। मुख्यमंत्री निवास में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि […]

You May Like