रायपुर : कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ली अधिकारियों की बैठक

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second

सभी टीकाकरण केंद्रों से प्रभारी अधिकारी दिन में तीन बार रिपोर्ट ले
रायपुर 2 अप्रैल 2021 : कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ एस भारतीदासन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव को देखते हुए आर.टी.एम.एस. सेंटर जयस्तंभ चौक में समीक्षा बैठक ली गई।

कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि नियमानुसार दिए गए लक्ष्य के अनुसार सभी केंद्रों में शत-प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित कराएं। प्रभारी अधिकारी दिन में तीन बार केंद्रों से रिपोर्ट भी लें। उन्होंने इस संबंध में माइक्रो प्लानिंग करने तथा सुबह शाम केंद्र का विजिट करने कहा।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कंटेनमेंट जोन , उद्देश्य के अनुरूप व्यवस्थित रूप से बनाएं।उन्होंने नगरीय निकाय के अधिकारियों से कहा कि टीकाकरण के लिए वार्डवार दुकानदारों, सब्जी ठेले वालो, रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसाइटी वाले आदि अन्य समूहों का लिस्टिंग करके नजदीकी टीकाकरण केंद्र में दें।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने नगरीय निकाय के अधिकारी ,कर्मचारियों एवं पुलिस के अधिकारियों को आपसी समन्वय बनाकर काम करने कहा। उन्होनें कोविड़ प्रोटोकाल का उल्लंघन करने पर फाइन लगाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉ मीरा बघेल को कंटेनमेंट जोन बनाने के संबंध में लिखित जानकारी शीध्रता से देने को कहा।मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत डॉ गौरव कुमार सिंह ने टीकाकरण लगाने के लिए मार्केट में सघन सर्वे कराने की बात कही।बैठक में होम आइसोलेशन, परिवहन, कांटेक्ट ट्रेसिंग, पुलिस पेट्रोलिंग, चालान काटने सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

इस अवसर पर आयुक्त नगर पालिक निगम सौरभ कुमार,अपर कलेक्टर ,संयुक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर,समस्त अनुविभागीय दंडाधिकारी,समस्त इंसिडेंट कमांडर , जोन कमिश्नर,आयुक्त नगर पालिक निगम बिरगांव,समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत,समस्त मुख्य नगरपालिका अधिकारी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बिग ब्रेकिंग : रायपुर में नहीं लगेगा लॉकडाउन,राजधानी में शाम 6 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की बीच शनिवार को सरकार ने रायपुर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया। अफसर और मंत्रियों ने तय किया कि रायपुर में लॉकडाउन नहीं लगेगा। वहीँ बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यह तय हुआ कि अब शहर की दुकानें […]