रायपुर : पार्षद कामरान अंसारी के कार्यालय में तोड़-फोड़,जान से मारने की धमकी

रायपुर : कल कामरान अंसारी के कार्यालय में नशे की हालत मे दो युवक आये गाली गलौज करने लगे तोड़ फोड की और कार्यालय में रखे दस्तावेजो को नष्ट कर दिया और वहा से चले गये..

जिसके बाद कार्यालय में उपस्थित कर्मचारी द्वारा पार्षद कामरान अंसारी को घटना की सुचना दी गई, सुचना मिलते ही कामरान ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और कार्यालय में आये, उसके घर वालो को बुलवाया कार्यालय में हुये तोड़ फोड का मुआयना करवाया और फिर वो कार्यालय मे आवेदन लिख रहे थे उसी बीच युवक नशे की हालत दुबारा कार्यालय आया।

कार्यालय में कामरान अंसारी को गालिया दी मर्डर करने की धमकी दी पर कामरान अंसारी ने उसे समझाइश दी और उसे कार्यालय से घर भेज दिया फिर उस युवक की मां उसे घर ले जा रही थी फिर उसने नशे हालत मे पहले अपनी मा पे वार किया रोड मे चलते हुए हाथ में रखी रॉड को घुमाया फिर रास्ते में चलते हुए लोगो को  पत्थर से मारने लगा जिसके कारण दो लोगो गभीर चोट लगी लोगो को मारते देख कामरान अंसारी बीच बचाव के लिये आये और उसे रोकने की कोशिश की पर उस युवक ने कमरान अंसारी पे भी वार किया जिसे देख लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश पर दो युवक अपने साथियों के साथ वहा से फरार हो गया।

यह युवक आदतन अपराधी है इससे सभी महिलाये पहले से ही परेशान थी। कुछ लोगो ने साजिश के तहत उसे नशा करवाया और कार्यालय में भेजा और जो विडियो अभी वायरल हो रहा है वो कुछ लोगो की ओछी राजनिती है क्योकि वो विडियो सिर्फ 30 सेकेण्ड का है यदि वह विडियो 30 मिनट का होता तो सब दुध का दुध और पानी का पानी हो जाता।