अगले संस्करणों में अधिक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ मैचों की मेजबानी करने के लिए रायपुर पसंदीदा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 13 Second

“मैं स्टेडियम की सुंदरता से चकित हूं,भीड़ अभूतपूर्व है और मैं बहुत खुश हूं शहर को ऐसे महत्वपूर्ण आयोजन की मेजबानी करते हुए देखें जहां सभी महापुरुष जागरूकता फैलाने के लिए हिस्सा ले रहे हैं में सड़क सुरक्षा की ओर,”मध्य प्रदेश के कटनी जिले के विजयराघवगढ़ से चार बार के विधायक संजय पाठक ने कहा।

पाठक, जो मध्य प्रदेश के सबसे गतिशील नेताओं में से एक हैं, एक उद्योगपति भी हैं,शिक्षाविद् और एक सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता।

“मैं अब टिप्पणी नहीं कर सकता,लेकिन जिस तरह से रायपुर के लोगों ने आयोजन का समर्थन किया है, मुझे पूरा यकीन है कि हमारा प्रबंधन निश्चित रूप से अगले संस्करणों में रायपुर में अधिक मैच आयोजित करने का निर्णय करेगा,” पाठक, जो सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला में एक सहयोगी भागीदार है, ने कहा ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

BREAKING: बोगस पोलिंग को लेकर जय व्यापार पैनल अलर्ट, SP व मुख्य चुनाव अधिकारी से की मुलाकात, सौंपी मतदात के पात्र नहीं 427 नामों की सूची

रायपुर: छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज चुनाव 2021 के परिपेक्ष्य मे आज जय व्यापार पैनल से प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशी अमर पारवानी एवं रायपुर जिला उपाध्यक्ष प्रत्याशी निलेश मूंदड़ा ने एसपी अजय यादव एवं मुख्य चुनाव अधिकारी शिवराज भंसाली से भेंट की। पारवानी ने इस दौरान शनिवार को होने वाले […]