रायपुर : नगर पालिक निगम रायपुर ज़ोन क्रमांक 02 के अंतर्गत

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 24 Second

रायपुर : आज शहीद हेमु कालाणी वार्ड क्र.28 मे बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए वार्ड मे मिले कोरोना पोसिटिव केस निवास के आसपास बिलीचिग पावडर और सेनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया। ईव फॉगिंग करवाई गई और लोगो से अपील की गई की कोरोना गाईडलाइन का सकती से पालन कर मास्क का उयोग करे और सोशल डिस्टनसिंग का ध्यान रखे और सुव्यम भी संक्रमित होने से बचे और लोगो को भी बचाए ।

नगर निगम रायपुर के महापौर ऐजाज़ ढेबर mic मेंबर अजित कुकरेजा ज़ोन क्रमांक 02 के अध्यक्ष बंटी होरा पार्षद अनवर हुसैन ज़ोन कमिश्नर विनय मिश्रा कार्यपालन अभियंता विनोद देवांगन स्वास्थ्य अधिकारी रवि लावण्या एवं सभी स्वास्थ्य कर्मचारी उपस्तित रहे। महापौर ने ज़ोन क्र 02 के स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिया की जहा जहा वार्ड में संक्रमित हो रहे है तुरंत सैनिटाइजर ब्लीचिंग करवाए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

राजनांदगांव : डोंगरगांव क्षेत्र में पेयजल उपलब्धता के लिए दर्री एनीकट के गेट तत्काल बंद करने के दिए निर्देश

राजनांदगांव 25 मार्च 2021 : कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने डोंगरगांव क्षेत्र में पेयजल की उपलब्धता के लिए शिवनाथ नदी में निर्मित दर्री एनीकट में पानी संग्रहण के लिए एनीकट के गेट तत्काल बंद करने के निर्देश दिए। आवर्धन जल प्रदाय योजना डोंगरगांव के तहत एनीकट में जल एकत्रित कर जल […]

You May Like