रमन और भाजपा धान खरीदी रोकने के षड्यंत्र में लगे : कांग्रेस

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second

रायपु/05 जनवरी 2021/ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार द्वारा की जा रही धान खरीदी को रोकने का षड्यंत्र रच रहे है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह ने राजीव गांधी किसान न्याय योजना के माध्यम से किसानों को मिल रही सहायता को धान के बोनस के रूप में प्रस्तुत कर केंद्र को गुमराह कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेताओ के दबाव के कारण ही केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ से लिये जाने वाले सेंट्रल पुल के चावल में कटौती कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओ से पूछा कि केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के सेण्ट्रल पुल के कोटे में की गई कटौती पर उनका क्या मत है ? भाजपा नेता मोदी सरकार के कदम से सहमत है या नही ?

भाजपा नेता बताए कि राज्य में किसानों के लिए चलाई जा रही राजीव गांधी किसान न्याय योजना में किसानों को मिल रही 10000 रु प्रति एकड़ की सहायता का भाजपा विरोध क्यो कर रही है ?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि धान खरीदी के मामले में रमन सिंह और भाजपा का किसान विरोधी चरित्र एक बार फिर से सामने आया है ।एक तरफ कांग्रेस किसानों से किये गए अपने वायदे को पूरा करने के लिए कांग्रेस सरकार और भूपेश बघेल लगातार प्रयास कर रहे दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी किसानों को मिल रही सहायता रोकने में लगी है ।किसानों को धान का पूरा कीमत न मिले ,किसानों को राजीव न्याय योजना में 10000 न मिलने पाए किसानों की धान खरीदी न हो पाए भाजपा इस षड्यंत्र में लगी हुई है । भाजपा के नेता कांग्रेस से अपनी राजनैतिक दुश्मनी भुनाने अन्नदाताओं के विरोध में खड़े हो गए है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बंद कमरे में अंगीठी जलाना है घातक : डॉ विभाष

बागपत। विवेक जैन आजकल हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है। ठंड से बचाव के ल‍िए कई लोग बंद कमरे में अंगीठी का इस्तेमाल करते हैं, खासकर ग्रामीण इलाकों में इसका प्रयोग काफी किया जाता है, जो किसी के लिए भी घातक साबित हो सकता है। बागपत सामुदायिक स्वास्थ्य […]

You May Like