इंटेलीजेंस ब्यूरो में निकलीं भर्तियां, mha.gov.in पर आवेदन करें

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 2 Second

IB ACIO Recruitment 2023: इंटेलीजेंस ब्यूरो की तरफ से सहायक केंद्रीय खुफिया अधिकारी ग्रेड II और तकनीकी पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया आज यानी 23 दिसंबर 2023 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mha.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन पत्र जमा करने और शुल्क भुगतान की आखिरी तारीख 12 जनवरी 2024 तक है। ई चालान के जरिए ऑफलाइन पेमेंट करने की आखिरी तारीख 16 जनवरी 2024 तक है।

IB ACIO Recruitment आयुसीमा
आईबी एसीआईओ II/टेक्नोलॉजी पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। एमएचए आईबी एसीआईओ II/टेक्नोलॉजी भर्ती परीक्षा 2023-2024 के तहत आयु में अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

IB ACIO रिक्तियों का विवरण
इंटेलीजेंस ब्यूरो में एसीआईओ-II और तकनीकी पदों पर 226 रिक्तियां जारी की गई हैं। रिक्तियों का विवरण आप नीचे देख सकते हैं-

– कंप्यूटर विज्ञान एवं सूचना प्रौद्योगिकी 79 पद
– इलेक्ट्रॉनिक्स एवं संचार 147 पद

IB ACIO 2023 आवेदन शुल्क
सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये, जबकि एससी/एसटी/ओएच उम्मीदवारों और सभी श्रेणी की महिलाओं को 100 रुपये का भुगतान करना होगा। परीक्षा शुल्क का भुगतान केवल डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / नेट बैंकिंग / ई चालान मोड के माध्यम से करना होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामला: तेजस्वी यादव को ईडी ने फिर जारी किया समन

प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को शनिवार को एक नया समन भेजा है। उन्हें रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तेजस्वी यादव को पांच जनवरी को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया […]