18 अप्रेल को होने वाली सतनामी समाज का सामुहिक आदर्श विवाह स्थगित- प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र बंजारे

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

रायपुर : सतनामी समाज का सामूहिक आदर्श विवाह कोरोना की भयावह स्तिथि की वजह से स्थगित कर दी है। सतनामी उत्थान एवम जागृति समिति के प्रदेश अध्य्क्ष जय बहादुर बंजारे एवम मीडिया प्रभारी राजेन्द्र पप्पू बंजारे ने बताया कि सतनामी उत्थान एवं जागृति समिति की प्रबंध कार्यकारणी की बैठक गुरुघासी दास प्लाजा न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर में समिति के सरक्छक बी आर बंजारे, अश्वनीबबलू त्रिवेंद्र, दिनेश खूंटे, पृथ्वी बघेल  अंजलि बरमाल, डी डी भारती, टिकेंद्र बघेल, कृष्ना कोशले की उपस्तिथी में हुई।

बैठक में सर्वसम्मत्ति से निर्णय हुआ कि पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी कोविड 19 के भयावह स्थिति को देखते हुए सुरक्षा की दृश्टिकोण से छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा जारी किए गए कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए 18 अप्रेल 2021 को होने वाली सतनामी समाज का सामूहिक आदर्श विवाह स्थगित किया गया,क्योंकि इस कार्यक्रम में वर एवम वधु पक्ष के साथ साथ सतनामी समाज के हजारों लोग उपस्थित होते जो कोरोना की दृष्टिगत सही नही होता।

सतनामी समाज के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र पप्पू बंजारे ने आगे बताया कि सतनामी उत्थान एवम जागृति समिति द्वारा सतनामी युवक युवतियों के परिचय सम्मेलन के साथ साथ विगत 20 वषो से सामूहिक आदर्श विवाह सम्यन्न करा रहे है। परिचय सम्मेलन एवम पत्रिका प्रकाशन उपरांत सामूहिक आदर्श विवाह की पूरी तैयारी समिति के द्वारा तय कर ली थी।समिति में 10 जोड़ो का पंजीयन भी हो गया था,इस वर्ष समिति में 100 जोड़ो का सामूहिक विवाह हेतु अनुमानित पंजियन होने की संभावना थी।

पंजीयन हुए जोड़े या तह हुए जोड़े जो सामूहिक विवाह मे शामिल होने वाले थे या पंजियन हो नही पाया था ऐसे आप सभी लोगो को सामूहिक आदर्श विवाह की स्थगित सूचना के साथ साथ सतनामी उत्थान एवम जागृति समिति आप सबसे यह अपील करती है कि अपना वैवाहिक कार्यक्रम अपनी सुविधानुसार अपनी स्ययं की जिम्मेदारी में स्थानीय स्तर पर शासन से अनुमति लेकर घर परिवार जनों की बीच मे कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने एवम अपने स्नेहीजनों की सुरक्षा के साथ शादी घर पर ही पूरे रीति रिवाजों के साथ परिवारजनों की कम से कम उपस्तिथी में परम पूज्य बाबा गुरुघासीदास जी की पूजा अर्चना एवम साक्षी मानकर सम्पन्न कराने का आग्रह करती है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

‘राजनीतिक अस्थिरता’ पैदा करने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत हो रही है साजिश : PM मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षी दलों पर देश में ‘‘राजनीतिक अस्थिरता’’ पैदा करने के लिए उनकी सरकार के खिलाफ एक सोची-समझी रणनीति के तहत ‘‘भ्रम व अफवाहें’’ फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि ऐसे प्रयासों से देश को लंबे समय तक […]