शाहिद जवानों के परिवार को मिले 1 करोड़ सहायता राशि व परिवार में एक नौकरी : कोमल हुपेंडी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 44 Second

रायपुर : प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने नारायणपुर अबूझमाड़ स्थित कहारगाँव व कडेनार के बीच घटी घटना पर दुख जताते हुए कहा कि यह नक्सलियों की कायराना हरकत है जिसकी हम निंदा करते है।

प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कोमल हुपेंडी ने उक्त घटना में भूपेश बघेल सरकार से मांग की है कि नक्सली हमले में शहीद जवानों के परिवार को 1 करोड़ रुपये सहायता राशि के साथ परिवार में एक नौकरी दी जाए जिससे शाहिद के परिवार को जीवन निर्वहन मे भविष्य में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

आपको बता दे कि नारायणपुर जिले के करीब 40 किमी दूर कड़ेनार इलाके में कल दोपहर नक्सलियों ने डीआरजी जवानों से भरी बस को बारूदी विस्फोट से उड़ा दिया। इस विस्फोट से अंतागढ़ (पोड़गाव) के एक जवान सहित पांच जवान शहीद हो गये और बारह जवान बुरी तरह से घायल हो गए।

अन्तागढ़ विधानसभा पूर्व प्रत्याशी व यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष संतराम सलाम ने बताया कि नक्सलियों द्वारा किए गये इस कायरतापूर्ण अंजाम से नगर से सटे ग्राम पोड़गाव के वीर सपूत करण देहारी भी इस हमले में शहीद हो गये। जो कि उस बस को चला रहे थे। जैसे ही इस बात का पता चला नगर में लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी । संत सलाम ने कहा चूंकि शहीद करन नौकरी से पहलें पढ़ाई अंतागढ़ से ही किया था और उनका कार्यस्थल भी अंतागढ़ रहा है

mitan 42
अज़ीम खान प्रदेश मीडिया सहप्रभारी आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़

जनपद सदस्य देवलाल नरेटी ने भी दुख जताते हुए कहा कि कुशल व्यक्तित्व के धनी करन को हर कोई अच्छी तरह से जानता था हंसमुख स्वभाव और शालीन व्यवहार उनकी खास पहचान थी। नक्सलियों के कायरना करतूत के चलते आज वीर सपूत को खोने का सबको मलाल है। आज गृहग्राम पोड़गाव एवं आसपास के क्षेत्र सहित पूरा अंतागढ़ नगर शोक मे डूबा हुआ है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

रायपुर : घर से निकला युवक लापता,घरवाले परेशान...लोगों से मदद की अपील

रायपुर : बोरया खुर्द निवासी मो सद्दाम (26 साल) आज सुबह 6 बजे घर से बिना बताए निकला है जिसका अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाया है और उसके घर वाले भी उसे ढूंढ -ढूंढ कर बहुत परेशान है साथ ही घर वालों ने लोगों से मदद की अपील […]

You May Like