एसपी बागपत ने की पुलिस मुठभेड़ घटना की मजिस्ट्रीयल जाॅंच की मांग

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 30 Second

बागपत। विवेक जैन

बड़ौत पुलिस ओर दिल्ली स्पेशल सेल के संयुक्त आपरेशन में 2 फरवरी 2021 को मुठभेड़ के बाद ईनामी अपराधी जावेद की हुई मौत के सम्बन्ध में बागपत के पुलिस अधीक्षक ने जिलाधिकारी बागपत को 3 फरवरी को पत्र लिखकर मजिस्ट्रीयल जाॅच कराने की माॅंग की थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी बड़ौत दुर्गेश मिश्र को 1 महीने के अन्दर जाॅच आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिये है।

उपजिलाधिकारी बड़ौत ने सभी से आग्रह किया है कि जो भी व्यक्ति जांच में सहयोग करना चाहता है और इस घटना के सम्बन्ध में कोई साक्ष्य प्रस्तुत करना या अपने बयान दर्ज करवाना चाहता है तो वह 15 दिनों के अन्दर किसी भी कार्यदिवस में उनके कार्यालय में आकर दर्ज करवा सकता है। उप जिलाधिकारी बड़ौत ने बड़ौत पुलिस, दिल्ली पुलिस और मुख्य चिकित्साधिकारी बागपत को घटना से सम्बन्धित अभिलेख उनके कार्यालय में उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रायपुर : ऑनलाइन धारदार व घातक चाकू मंगाने वाले 4 अपचारी बालकों को थाना बुलाकर दी गई समझाइस

रायपुर : ऑनलाइन हथियार मांगने पर है खास नजर है याकुब मेमन पंडरी थाना प्रभारी ऑनलाइन आर्डर कर धारदार व घातक चाकू मंगाने वाले 04 अपचारी बालकों को थाना बुलाकर समझाइस दी गई.. अपचारी बालक ऑनलाइन शाॅपिंग साईट से आर्डर कर 4 नाग चाकू मंगाये थे । चारों अपचारियों के […]

You May Like