छत्तीसगढ़ कबीर पंथी साहू समाज का प्रदेश स्तरीय युवक-युवती परिचय व वार्षिक सम्मेलन 23 व 24 जनवरी को सेमरिया में

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 52 Second

रायपुर : छत्तीसगढ़ कबीर पंथी साहू समाज के प्रदेश युवा उपाध्यक्ष वेद कुमार साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के समीप ग्राम सेमरिया में आगामी 23 एवं 24 जनवरी को प्रदेश स्तरीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी समाज के अन्य पदाधिकारियों एंव समस्त युवाओं दी गई है।

इसी तारतम्य में 23 जनवरी को प्रथम सत्र में दीप प्रज्वलित कर दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ पश्चात अतिथियों व पदाधिकारियों का स्वागत उद्बोधन के बाद भजन गायन की प्रस्तुति होगी. दूसरे दिन समाज के बुजुर्गों का सम्मान सामाजिक शासकीय सेवा निवृत्त कमर्चारियों को प्रशस्ति पत्र व मेडल प्रदान कर सम्मान पश्चात युवक-युवती परिचय कार्यक्रम प्रारंभ के साथ भजन की प्रस्तुति होगी. दोपहर 3 बजे से 40 लाख रुपए की लागत से निर्मित नवीन छात्रावास भवन कालोकार्पण पश्चात परिचय पुष्प का अनावरण प्रमुख है.

बीते वर्ष सम्पन्न कार्यक्रम में भुपेश बघेल मुख्यमंत्री ने समाज की मांग व आवश्यकता को देखते हुए छात्रावास निर्माण हेतु 40 लाख रुपये की घोषणा की थी.इस अवसर पर 24 जनवरी को नवनिर्मित छात्रावास भवन का लोकार्पण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करकमलों से कराए जाने और डॉ शिवकुमार डहरिया नगरीय प्रशासन व श्रम मंत्री एवं गृह मंत्री ताम्रजध्वज साहू को भी आमंत्रित किये जाने का निर्णय समाजजनों ने लिया है.

इस कार्यक्रम मे समाज के वरिष्ठ जनो के साथ युवा वर्ग को भी समाजिक जिम्मेदारी दिया गया है, जितेन्द्र साहू,देव कुमार साहू,संतोष साहू ,ओमप्रकाश साहू,जय साहू, थानसिग साहू,शेखू हिरवानी,राकेश हिरवानी ने अधिक से अधिक सामाजिक युवाओं व संतों को सम्मिलित होने का आहवान किया है !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

छत्तीसगढ़ / गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2021 एवं राष्ट्रपिता महात्मा गाॅधी के निर्वाण दिवस पर 30 जनवरी 2021 को मांस- मटन विक्रय प्रतिबंधित रहेगा 

रायपुर : छत्तीसगढ़ शासन के पर्यावरण एवं नगरीय विकास विभाग के आदेष के परिपालन में नगर पालिक निगम रायपुर के स्वास्थ्य विभाग ने राजधानी रायपुर निगम क्षेत्र के समस्त 70 वार्डो में स्थित सभी पषुवध गृहों, समस्त मांस-मटन विक्रय केन्द्रों को षतप्रतिषत रूप से गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2021 एवं […]