इस जोड़े का अंत ऐसे हुआ… पत्नी की जलती चिता में घुसा पति, लोगों ने बचाया तो ये कदम उठाया

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

महाराष्ट्र। तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी तो गमगीन पति ने पत्नी की जलती चिता में ही घुस गया। जब लोगों ने उसे चिता से बाहर निकाला तो उसने भी एक कुएं में कूदकर जान दे दी। हैरान कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले की है।
चंद्रपुर के गोंड़पिपरी तहसील के भंगाराम तळोधी गांव में ये दिल दहला देने वाली घटना घटी। इस घटना से सभी हैरान और सदमे में हैं। तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में कूदकर जान दे दी तो अपनी पत्नी और पेट में पल रहे बच्चे की मौत के सदमे में पति ने पत्नी की जलती चिता पर ही छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि पति किशोर पत्नी रुचिता से बेहद प्यार करता था और वो अपने पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया।
दरअसल, 20 साल की रुचिता चिद्दावर का विवाह लॉकडाउन से ठीक पहले 19 मार्च को चंद्रपुर के 25 साल के किशोर खटीक से हुआ था। किशोर चंद्रपुर के आरटीओ ऑफिस में वाहन चालक प्रशिक्षण केंद्र में अस्थाई तौर पर कार्यरत था। विवाह के बाद रुचिता तीन माह की गर्भवती हई थी और चार दिन पहले ही वह अपने मायके ‘भंगाराम तळोधी’ आई थी।
तीन माह की गर्भवती रुचिता रविवार को गांव में बाहर शौच के लिए निकली थी लेकिन काफी देर तक रुचिता के घर नहीं आने पर घर वालों ने रुचिता को ढूंढ़ना शुरू किया तो गांव के बाहर एक कुएं के पास उसकी चप्पल और कुछ सामान दिखा। परिवार वालों को शक हुआ कि कहीं रुचिता ने कुएं में कूदकर जान तो नहीं दे दी इसलिए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

उद्धव से 'पंगा', कंगना के खिलाफ मुंबई में FIR, गवर्नर भेजेंगे केंद्र को रिपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच लड़ाई बढ़ती जा रही है. कंगना लगातार उद्धव और शिवसेना पर हमले कर रही हैं. बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया लेकिन इससे कंगना के हमले की धार कम नहीं हुई है. कंगना ने आज उद्धव […]

You May Like