चैम्बर की चुप्पी चिंता का विषय,सब्ज़ी एवं किराना दुकान खोलने रोज़ 2 घँटों का समय दे जिला प्रशासन-राठी

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

रायपुर,9 अप्रैल 2021। छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व उपाध्यक्ष राजकुमार राठी ने रायपुर जिला प्रशासन द्वारा आज 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल तक लॉक-डाउन करने की घोषणा करने के साथ-साथ सब्ज़ी व किराना दुकान को भी बंद करने के निर्णय को तुगलकी फरमान बताते हुए कहा है कि इस निर्णय से सबसे ज़्यादा प्रभावित किसान एवं गरीब नागरिक होगा।

राठी ने कहा कि गरीब व्यक्ति के यहाँ ऐसी कोई सुविधा नही होती कि वो 10 दिन की सब्ज़ी खरीदकर उसे सुरक्षित रख सके क्योंकि गर्मी के मौसम में सारी सब्ज़िया 1-2 दिनों में ही खराब हो जाती है। वही सब्ज़ी उगाने वाला किसान 10 दिन तक सब्ज़ी की फसल का क्या करेगा इस पर प्रशासन को विचार करना चाहिए।

राठी ने कहा कि इस सम्पूर्ण विषय पर छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का मौन धारण कई प्रकार के संदेह को जन्म देता है। व्यापारी और आम जनत संकट की इस घड़ी में यह नही समझ पा रही है कि चैम्बर ऑफ कॉमर्स उनके साथ खड़ी है या फिर सरकार के साथ ।

राठी ने कहा कि व्यापारी हित की बड़ी-बड़ी बात कर चैम्बर चुनाव जीतने वाले व्यापारी अब किसान और शहर के गरीब व्यक्ति एवं व्यापारी हित की बात सरकार से करने में संकोच क्यों कर रहा है यह समझ से परे है।

राठी ने जिला प्रशासन से अपील की है कि कम से कम रोज 2 घंटे सब्जी एवं किराना व्यापार को खुला रखने का परमिशन दें |

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

देश में कोविड-19 के एक दिन में 1,31,968 नए मामले

नई दिल्ली : भारत में एक दिन में कोविड-19 के 1,31,968 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 1,30,60,542 हो गई। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार की सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, वायरस से 780 और लोगों की […]