सुशांत की सुसाइड के पीछे जरूर कोई साजिश है? सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 15 Second

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है. उनका परिवार उनके फैंस सभी दुखी हैं लेकिन ये किसी को नहीं पता की अभिनेता सुशांत की मौत का सच आखिर क्या है . बोलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से लगातार बॉलीवुड व खेल के दिग्गजों से लेकर राजनीति के गलियारों तक लोग सदमे में नजर आ रहे हैं. सवाल यही है कि क्या सुशांत के यूं अचानक चले जाने का सच सामने आएगा या नहीं.


आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जिसके लिए उनका परिवार आज 11 बजे पटना से मुंबई के लिए रवाना होगा. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई विधायक नीरज बबलू ने आज सुबह बताया कि साढ़े 11 बजे की फ्लाइट से सुशांत के पिताजी के साथ उनका परिवार मुंबई जा रहा है.

बबलू ने कहा, “हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इजाजत नहीं मिली. अब वहीं अंतिम संस्कार होगा. सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है, वो नहीं आ पाएंगी. बाकी बहने वहां पहुंच चुकी हैं.”

उन्होंने आगे बताया, “यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है. फिल्म मिलना या फिल्म हाथ से निकल जाना कोई बड़ी बात नहीं. घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्हें अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

महाराष्ट्र : मुंबई में आज से पटरी पर लोकल ट्रेन, आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग कर सकेंगे यात्रा

भारत मे कोरोना वाइरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं. राज्य में मुंबई शहर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है. वहीं, मुंबई में आज से कुछ लोकल ट्रेनें शुरू हो गई हैं. इन ट्रेनों में वही लोग सफर कर सकेंगे जो आवश्यक सेवाओं से जुड़े हुए हैं. […]