तूहर सरकार तूहर द्वार शिविर पूरी तरह असफल रहा

रायपुर : पं रविशंकर शुक्ल वार्ड 35 राजातालाब में सुनील चौधरी ज़िलाध्यक्ष भाजपा अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा रायपुर व लता सुनील चौधरी पूर्व पार्षद के नेतृत्व में वार्ड की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपने गई आम जनता को पुलिस द्वारा गेट पर रोक गया। वार्ड के नागरिक अपनी मूलभूत समस्या नया पट्टा व पट्टा नवीनीकरण , प्रधानमंत्री आवास योजना , राशन कार्ड , आधार कार्ड, आयुष्मान कार्ड , लोन आदि के आवेदन लेकर पहुँचे लेकिन महापौर ने एक भी आवेदन स्वीकार न कर जनता का अपमान किया है ।

सुनील चौधरी ने महापौर से आग्रह भी किया की ज्ञापन में शामिल 19 विषयों में से किसी 4 की घोषणा तत्काल मंच से कर दे लेकिन महापौर ने गोल मोल जवाब दे कर टाल दिया , एक भी घोषणा नही की । पूरे शिविर में एक विशेष समुदाय के लोगों ने क़ब्ज़ा कर लिया था अन्य किसी के आवेदन स्वीकार ही नही किये जा रहे थे । कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने महिलाओं से अभद्रता की जिसका पुरज़ोर विरोध किया गया। महिलाओं को पुरुष पुलिसकर्मी अभद्र तरीक़े से रोकते व धक्का देते रहे ।

महापौर और उनकी परिषद आज जो जनता की अनदेखी की है इसको ध्यान में रखते हुये जनता के सारे आवेदन मुख्यमंत्री कार्यालय पहुँचाये जायेंगे।