केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 11 फरवरी को असम दौरा

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:1 Minute, 40 Second

नई दिल्ली : असम विधानसभा के चुनाव इस साल अप्रैल-मई में होने की संभावना है। राज्य में सरकार बनाने के लिए सभी राजनीतिक दल प्रयास कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कल असम के दौरे पर जाने की संभावना है। रिपोर्ट के मुताबिक गृह मंत्री बोंगाईगांव में कोच शाही वंशज अनंत राय से मिलने जाएंगे।

यात्रा के दौरान, शाह असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के साथ बोंगईगांव में कोच शाही वंशज अनंत राय के घर जाएंगे। गृह मंत्री के साथ असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी शामिल होंगे। वह कथित तौर पर अनंत राय के आवास पर दोपहर का भोजन करेंगे।

पिछले एक पखवाड़े में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनाव-यात्रा असम में यह दूसरी यात्रा होगी। इससे पहले 23 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य का 2 दिवसीय दौरा किया। उस यात्रा के दौरान उन्होंने 24 जनवरी की शाम को भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। बाद में 24 जनवरी को, अमित शाह ने दो सार्वजनिक बैठकें कीं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

नगर पंचायत कुंरा निवासी नजीब अशरफ को मिला स्वास्थ्य मंत्री के हाथो कोरोना वारियर्स सम्मान

रायपुर : छत्तीसगढ़ शासन,नगर निगम रायपुर और जैनम मानस भवन की ओर से आज होटल जैनम में कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें छतीसगढ़ के स्वास्थ्य एवम पंचायत मंत्री टी एस सिहदेव ने शिरकत की। कार्यक्रम में कोरोना काल में सेवा करने वाले चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, सेवा […]