हैदराबाद: तेलुगू फिल्मों के दिग्गज अभिनेता कृष्णा का बुधवार को यहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले कई हस्तियों और बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी, प्रख्यात तेलुगू अभिनेता एन. बालाकृष्णन, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के प्रमुख बी. संजय कुमार समेत विभिन्न हस्तियों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। अनगिनत प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता की एक अंतिम झलक पाने के लिए कतारबद्ध थे और जब वे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे, तो कुछ की आंखें नम थीं।

इसके बाद पार्थिव शरीर को जुबली हिल्स स्थित \’महाप्रस्थानम\’ श्मशान घाट ले जाकर अंतिम संस्कार किया गया। कृष्णा के बेटे महेश बाबू तेलुगू फिल्म जगत में एक जाने-माने अभिनेता हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को अधिकारियों को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने का निर्देश दिया था।

कृष्णा का मंगलवार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था, जहां दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका इलाज किया जा रहा था। वह 80 वर्ष के थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विभिन्न हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया था।

youtube channel thesuccessmotivationalquotes