भगोट गांव में हुए दंगल में पहलवानों ने दिखाया दमखम

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 59 Second

बागपत।  भगोट गांव में बुधवार को विशाल इनामी दंगल का आयोजन किया गया, इसमें यूपी, हरियाणा व दिल्ली के अनेक नामी-गिरामी पहलवानों ने भाग लिया और अपना दमखम दिखाया।

इस मौके पर बागपत के विधायक योगेश धामा मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए और उन्होंने पहलवानों के हाथ मिलवाकर दंगल का शुभारंभ किया। इस मौके पर योगेश धामा ने कहा कि क्षेत्र में लीलू प्रमुख ने अखाड़ा खोलकर युवाओं को नई सोच की प्रेरणा दी है। भाजपा वरिष्ठ नेता एवं जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनुपाल बंसल ने कहा कि युवाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए क्षेत्र में इस तरह की प्रतियोगिता होती रहनी चाहिए। इस मौके पर सिंटू पहलवान डगरपुर व आशिफ जल्लाबाद के बीच 51 हजार रुपये की कुश्ती हुई, जो बराबरी पर रही।

सुमित पहलवान खरखड़ी व सिंटू पहलवान एमपी के बीच 51 हजार रुपये की कुश्ती हुई, इसमें सुमित पहलवान ने अपनी जीत दर्ज कराई। राहुल पहलवान भगोट व सरनजीत पहलवान कनारसी के बीच 31 हजार रुपये की कुश्ती हुई, जो बराबरी पर रही। मिन्तम पहलवान गोठरा व कालू पहलवान चिढेडा के बीच 21 हजार रुपये की कुश्ती हुई, इसमें मिन्तम पहलवान विजयी रहे। काले पहलवान भगोट व विक्की रेलवे के बीच 11 हजार रुपये की कुश्ती हुई जो बराबरी पर रही। प्रदीप पहलवान भगोट व मोनू पहलवान राजस्थान के बीच 11 हजार रुपये की कुश्ती हुई, जो बराबरी पर रही। कलवा पहलवान जमालपुर व मोहित पहलवान चुलकाना के बीच 11 हजार रुपये की कुश्ती हुई जो बराबरी पर रही।

आकाश पहलवान डगरपुर व मोहित पहलवान नलगड़ा के बीच 51 सो रुपये की कुश्ती हुई, जो बराबरी पर रही। विन्नी पहलवान डगरपुर व मोहित पहलवान जोली के बीच 31 सो रुपये की कुश्ती हुई, इसमें विन्नी पहलवान विजयी रहे। ललित पहलवान गोठरा व आशीष पहलवान आकी के बीच 21 सो रुपये की कुश्ती हुई, इसमें ललित पहलवान विजयी रहे। इस मौके पर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, संदीप पहलवान निठोरा, लीलू प्रमुख, काशी प्रधान आदि उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

युवा कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश को मिली असम चुनाव में जिम्मेदारी

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के ग्रामीण युवा कांग्रेस के अध्यक्ष लोकेश वशिष्ठ को असम के डिगबोई विधानसभा के प्रभारी समन्वयक के रूप में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ज़िम्मेदारी सौंपी है। असम के तीन चरणो में होने वाले चुनाव के प्रथम चरण के चुनाव […]