ताली व थाली बजा कर भाजपा के दोहरे चरित्र को उजागर करेगी युवा कांग्रेस- सलमान नवाब

vedantbhoomidigital
0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

दंतेवाड़ा। दिल्ली की सीमाओं पर लगभग डेढ़ महीने से जारी है और किसान आंदोलन आंदोलन अब जोर पकड़ता जा रहा है, 60 से अधिक किसान अबतक इस आंदोलन में अपने हक की लड़ाई लड़ते हुए शहीद हो चुके हैं लेकिन इस आत्ममुग्ध सरकार की कानों में जूं तक नहीं रेंगी है और तो और इस बेशर्म सरकार के नुमाइंदे इस आंदोलन को ही बदनाम करने में जुटे हुए हैं, केंद्र का यह रवैया केवल दिल्ली आंदोलन के किसानों तक ही सीमित नहीं है अपितु मोदी सरकार और उनके नुमाइंदे छत्तीसगढ़ में भी किसानों का हित होता नहीं देख पा रही है और 60 लाख मीट्रिक टन की खरीद की सैद्धांतिक सहमति के बाद मुकरना, बारदाने उपलब्ध न करना या 9000करोड़ अग्रिम का झूठ फैलाना हो भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य केवल किसानों को गुमराह कर उन्हें उनके अधिकारों से वंचित करना हो गया है।

भाजपा के इस किसान विरोधी चेहरे को जनता के सामने उजागर करने के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा, सह प्रभारी एकता ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद(कोको) पाढ़ी के निर्देश पर 12 जनवरी को प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा कार्यलय एवं वरिष्ठ नेताओं के निवास का घेराव करने के साथ ही ताली व थाली बजा कर उन्हें अपनी कुम्भकर्णी नींद से जगाने का प्रयास करेगी।

प्रदेश युवा कांग्रेस के मीडिया चेयरमैन विवेक अग्रवाल, की सहमति से ,प्रदेश मीडिया संयोजक सलमान नवाब ने मीडिया में, विज्ञप्ति जारी करते हुए उपरोक्त जानकारी साझा की साथ ही यह भी बताया कि जिला अध्यक्ष विमल सलाम के नेतृत्व में जिला मुख्यालय दंतेवाड़ा में 12 जनवरी को सभी युवा कांग्रेस के साथी भाजपा कार्यालय का घेराव कर भाजपा के किसान विरोधी चेहरे को बेनकाब करेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूनिसेफ और एम सी सी आर के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का भटगांव में आयोजन

सूरजपुर/ भटगांव : यूनिसेफ छत्तीसगढ़ एवं एमसीसीआर के संयुक्त तत्वाधान में नगर पंचायत भटगांव के संस्कृतिक भवन में एक दिवसीय सामाजिक कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. इस एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में मुख्य वक्ता थे संसदीय सचिव व भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े, कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष […]

You May Like